दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Rajnath Singh Health: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ी, एम्स में भर्ती, जानें हेल्थ अपडेट…

Rajnath Singh Health:  केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। मीडिया.....

 नई दिल्ली, Rajnath Singh Health: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीठ दर्द की शिकायत पर उन्हें न्यूरो सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया है। जहां न्यूरो सर्जन डॉ. अमोल रहेजा की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल एम्स की ओर से अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है.बताया जा रहा है कि राजनाथ सिंह को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में गुरुवार सुबह भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें उनके पुराने प्राइवेट वार्ड में रखा गया है।

Rajnath Singh Health:  आपको बता दें कि राजनाथ सिंह फिलहाल लखनऊ लोकसभा सीट से सांसद हैं

इसके साथ ही वह लगातार दूसरी बार केंद्रीय रक्षा मंत्री की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं। 2014 में उन्हें केंद्रीय गृह मंत्री बनाया गया. लेकिन 2019 में ये जिम्मेदारी अमित शाह को सौंप दी गई.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button